X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'डंडे पे डाल', चहल को ऋषभ पंत ने डाली 'धोनी' वाली सलाह, गेंदबाज मुस्कुराया

IND vs ENG: युजवेंद्र चहल ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में सात विकेट लिए हैं। विकेटकीपर ऋषभ पंत को चहल को धोनी की तरह सलाह देते हुए सुना गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma July 17, 2022 • 22:39 PM

IND vs Eng 3rd ODI: युजवेंद्र चहल ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के निर्णायक तीसरे एकदिवसीय मैच में तीन विकेट झटककर एकबार फिर खुदकी काबिलियत को साबित किया। हालांकि, उनके इस स्पैल में उनकी धारधार गेंदबाजी के अलावा विकेटकीपर ऋषभ पंत का भी योगदान रहा। गेंदबाज चहल, ऋषभ पंत के निर्देशों का पालन कर रहे थे और उसी के अनुसार गेंदबाजी को अंजाम देते हुए नजर आए।

चहल ने टेलेंडर रीस टोपले को 0 पर आउट किया। इस दौरान स्टंप के पीछे से पंत को गेंदबाज को निर्देश देते हुए सुना गया। बल्लेबाज को आउट करने की पंत की चाल पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की याद दिला कर चली गईं। धोनी भी अक्सर विकेट के पीछे से गेंदबाजों को इसी तरह से आइडिया देते थे।

Trending


यह वाक्या 46वें ओवर में हुआ। उस ओवर की अंतिम गेंद फेंकने से पहले ऋषभ पंत को चहल से कहते हुए सुना गया, 'डंडे पे डाल ये बॉल थोड़ा पीछे और रखना' जिस पर गेंदबाज मुस्कुराया और अपना सिर हिलाकर कहने की कोशिश की कि मैं ऐसा ही करूंगा। चहल ने ठीक वैसा ही किया जैसा कि विकेटकीपर ने निर्देश दिया था। 

यह भी पढ़ें: 

VIDEO : मैनचेस्टर में गरजे सिराज, 6 गेंदों में ले गए दो अंग्रेज़ बल्लेबाज़

चहल ने गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर पिच की, जो पिचिंग के बाद तेजी से मुड़ी और बल्लेबाज का विकेट चटका गई। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड की टीम 259 रनों पर सिमट गई। जवाब में खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 214 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now