X close
X close
Indibet

VIDEO: ऋषभ पंत ने किया इंग्लैंड के लिए 'विकेटकीपिंग', कमेंटेटर बोले- 'लाइफ में ऐसा कभी नहीं देखा'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 20, 2021 • 13:37 PM View: 3042

Eng vs Ind: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। ऋषभ पंत मैदान पर और मैदान के बाहर अपनी फनी हरकतों की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच ऋषभ पंत से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसा कम ही मौकों पर देखा गया है कि कोई खिलाड़ी दूसरे टीम के खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस में जुटा हो। इस वीडियों को देखने पर कमेंटेटर कहते हैं कि मैंने अपनी लाइफ में ऐसा कभी नहीं देखा है। माइकल वॉन कहते हैं, 'यहां पर स्निक प्रैक्टिस हो रही है जहां पर इंग्लैंड के कोच पॉल कॉलिंगवुड बैटिंग कर रहे हैं और पंत विकेट के पीछे खड़े हैं।'

Trending


ऋषभ पंत विकेटकीपिंग कर रहे हैं स्लिप पर खड़े हैं जॉनी बेयरस्टो और हसीब हमीद गली में फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं रोरी बर्न्स। ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ काफी घुले मिले नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में उन्हें इंग्लैंड के खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है। यह वीडियो लॉर्ड्स टेस्ट की शुरुआत से पहले का है।

ऋषभ पंत को देखकर कमेंटेटर कह रहे हैं कि शायद ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ रहकर यह देखना चाहते हों कि इंग्लैंड के बल्लेबाज गेंद को निक कैसे करते हैं। बता दें कि भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo