X close
X close
Indibet

भारत को तगड़ा झटका, गिल -आवेश खान के बाद अब स्टार ऑलराउंडर हुआ टेस्ट सीरीज से बाहर

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 23, 2021 • 12:03 PM View: 2010

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी। इससे पहले भारतीय टीम काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है।

भारत के लिए इस सीरीज से पहले परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पहले ही टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल सीरीज से बाहर हो चुके है। अभ्यास मैच में उंगलियों में चोट के कारण स्टैंडबाय तेज गेंदबाज आवेश खान भी सीरीज से बाहर हो गए हैं और अब आ रही खबरों की माने तो भारत के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर भी उंगली में आई परेशानी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ अब पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं।
खबरों की माने तो सुंदर घायल नहीं हुए है लेकिन उनकी उंगलियों में दर्द है और वो तब और बढ गया जब वो अभ्यास मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरे थे। सुंदर भी आवेश खान के साथ एक सप्ताह के अंदर भारत के लिए उड़ान भरेंगे।

Trending


आवेश खान और सुंदर दोनों ही खिलाड़ी अभ्यास मैच में भारत के खिलाफ काउंटी सेलेक्ट इलेवन की तरफ खेल रहे थे। सुंदर काउंट इलेवन की ओर से बल्लेबाजी करने भी उतरे थे और वो महज एक रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे थे।

इससे पहले टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी कुछ परेशानियों के कारण इस अभ्यास मैच में नहीं खेल पा रहे हैं।

इसके अलावा भारत के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोविड से ठीक होकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo