X close
X close
Indibet

VIDEO : जो रूट ने किया साउदी के साथ खिलवाड़, उल्टा होकर मार दिया छक्का

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जो रूट का बल्ला जमकर रन उगल रहा है और दूसरे टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

By Shubham Yadav June 13, 2022 • 17:24 PM

ENG vs NZ 2nd test: जो रूट और ओली पोप के शानदार शतकों की मदद से इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर ली और न्यूजीलैंड के 553 रनों के जवाब में इंग्लिश टीम ने भी ऑलआउट होने से पहले 539 रन बना दिए जिसका मतलब ये है कि पहली पारी के आधार पर कीवी टीम सिर्फ 14 रन की लीड हासिल कर पाई। जो रूट ने अपना जलवा इस मैच में भी जारी रखा और एक और 150+ का स्कोर दर्ज किया।

रूट ने 211 गेंदों में 176 रनों की पारी खेली और एक से बढ़कर एक कई खूबसूरत शॉट खेले। हालांकि, इस टेस्ट के चौथे दिन की सुबह रूट ने टिम साउथी के खिलाफ एक ऐसा शॉट खेला जिसने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने साउदी की रफ्तार के साथ खिलवाड़ करते हुए रिवर्स स्कूप शॉट खेला और गेंद को 6 रन के लिए भेज दिया।

Trending


उनके इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये छक्का 117वें ओवर की पहली गेंद पर घटित हुई जब रूट एकदम से बाएं हाथ के बल्लेबाज़ बन गए और गेंद को स्लिप्स के ऊपर से 6 रन के लिए भेज दिया। हालांकि, चौथे दिन फैंस रूट से दोहरे शतक की उम्मीद कर रहे थे लेकिन ऐसा ना हो पाया और वो 176 रन के स्कोर पर बोल्ट को अपना विकेट दे बैठे।

वहीं, इंग्लैंड की टीम ने अगर इस मैच में वापसी की है तो उसके लिए पूरी टीम को श्रेय जाना चाहिए क्योंकि कई बल्लेबाज़ों ने टीम के लिए अच्छी साझेदारियां की। दूसरे विकेट के लिए एलेक्स लीज़ (67) और ओली पोप (145) के बीच 141 रन की साझेदारी के बाद, जो रूट ने पोप के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 187 रनों की साझेदारी की। फिलहाल अगर कीवी टीम दूसरी पारी में जल्दी आउट नहीं होती है तो ये टेस्ट मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता हुआ दिख रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now