X close
X close
Indibet

VIDEO : मैच विनिंग पारी के बाद ड्रेसिंग रूम में हीरो की तरह हुआ जो रूट का स्वागत

Eng vs Nz Joe Root welcome by players ben stokes hugs him watch: कीवी टीम के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने वाले जो रूट का ड्रेसिंग रूम में भव्य स्वागत हुआ।

By Shubham Yadav June 05, 2022 • 21:40 PM

इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 277 रनों का विशाल लक्ष्य मिला था लेकिन बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम ने दूसरी पारी में बल्ले से शानदार खेल दिखाया और सिर्फ 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में बेन स्टोक्स ने अर्द्धशतक तो जो रूट ने शतक लगाकर इस बड़ी जीत को अंज़ाम दिया।

मैच विनिंग पारी खेलने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट जब ड्रेसिंग रूम में लौटे तो एमसीसी के सभी सदस्यों और रूट के कुछ साथियों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया। इस शतकीय पारी के दौरान 31 वर्षीय रूट ने टेस्ट क्रिकेट में 10,000 रन पूरे किए और साथ ही में अपना 26 वां टेस्ट शतक भी पूरा किया।

Trending


जब रूट लॉन्ग रूम में एंट्री कर रहे थे तो कप्तान बेन स्टोक्स ने भी उन्हें गले लगाकर उनका स्वागत किया। इतना ही नहीं इसके बाद जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन जैसे अन्य खिलाड़ियों ने भी उन्हें गर्मजोशी से गले लगाया। इस घटना का वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया है।

आपको बता दें कि जो रूट पिछले डेढ़ साल से शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने गेंदबाज़ों के साथ मज़ाक करते हुए कई बार शतक और दोहरा शतक भी बनाया है। अगर इस मैच की बात की जाए तो दूसरी पारी में कीवी टीम एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी लेकिन शतकवीर डेरिल मिशेल और टॉम ब्लंडेल की विशाल साझेदारी के टूटते ही उनकी पारी बिखर गई और कीवी टीम इंग्लैंड के सामने सिर्फ 277 रनों का लक्ष्य ही रख पाई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now