X close
X close
Indibet

इंग्लैंड में खेले जाएं IPL 14 के बाकी बचे 31 मुकाबले, चार काउंटी टीमों ने रखा ये खास प्रस्ताव

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 07, 2021 • 07:46 AM View: 1328

इंग्लैंड की काउंटी टीम मिडिलसेक्स, सर्रे, वारविकशायर और लंकाशायर ने आईपीएल 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबलों की मेजबानी की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि बायो-बबल के अंदर चार खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने मंगलवार (4 मई) को आईपीएल के मौजूदा सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था। 

ईससपीएनक्रिकइनफो की खबर के अनुसार इन 4 काउंटी टीमों ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को पत्र लिखकर मेजबानी की इच्छा जताई है। 

Trending


इस सीजन नॉकआउट समेत कुल 60 मुकाबले खेले जाने थे, लेकिन कोरोना के कहर के कारण सिर्फ 29 मैच ही सके। 

बीसीसीआई टूर्नामेंट को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंत के बाद कराने की संभावना तलाश रहा है। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और जो 14 सितंबर को समाप्त होगी, इसके बाद 16 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। बीसीसीआई इस समय के बीच में बाकी बचे मुकाबलों को करा सकता है। 

इन काउंटी टीमों ने सितंबर के आखिरी दो हफ्तों मे टूर्नामेंट के बाकी मैच कराने का प्रस्ताव रखा है। जिसमें एक दिन में दो या तीन मुकाबले खेले जाएंगे और ग्रुप स्टेज और नॉक-आउट मुकाबलों के बीच कोई दिन खाली नहीं होगा। इसके अलावा मैदान पर फैंस को भी आने की इजाजत होगी।

बता दें कि भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते बीसीसीआई टी-20 वर्ल्ड का आयोजन यूएई में भी करा सकता है। ऐसे में भारतीय बोर्ड उसे भी विकल्प के तौर पर देख सकता है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now