X close
X close
Indibet

Ind vs Eng: बेन स्टोक्स ने खोले राज, कहा- 'मैच से पहले महिलाओं के डिओडरेंट का इस्तेमाल करती है पूरी टीम'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 26, 2021 • 13:43 PM View: 1011

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज चल रही है। इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम 1-0 से पीछे है। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने दूसरे वनडे मैच से पहले बड़ी बात कही है। स्टोक्स ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी मैच के लिए मैदान पर कदम रखने से पहले महिला डिओडरेंट का उपयोग करना पसंद करते हैं। 

टॉकस्पोर्ट से बातचीत के दौरान स्टोक्स ने महिलाओं के डिओडरेंट का उपयोग करने के बारे में बोलते हुए कहा, 'यह पुरुषों के डिओडरेंट की तुलना में बेहतर खुशबू देता है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं जो इसका इस्तेमाल करता है।' स्टोक्स के ऐसा कहने पर शो की होस्ट द्वारा उन खिलाड़ियों का नाम पूछा गया जो महिलाओं के डिओडरेंट का इस्तेमाल करते हैं।

Trending


इस सवाल का जवाब देते हुए स्टोक्स ने हंसते हुए कहा हमारा पूरा स्कॉवड ही महिलाओं के डिओडरेंट का इस्तेमाल करता है। इसके अलावा बेन स्टोक्स ने अनार की खुशबू वाले डिओडरेंट को अपना पसंदीदी बताया। 23 मार्च मंगलवार को वनडे में, स्टोक्स ने डेढ़ साल से अधिक समय के बाद एकदिवसीय क्रिकेट में अपनी वापसी की थी। 

इस मैच में बेन स्टोक्स ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी हालांकि वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके लेकिन गेंदबाजी से उन्होंने सबको प्रभावित किया और तीन विकेट झटके। मालूम हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 26 मार्च को खेला जाना है। अगर टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतती है तो फिर वह सीरीज जीत जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Ben Stokes
 
BP
LivePools