X close
X close
Indibet

गुस्सैल इंग्लैंड ने कहा- भारत के खिलाड़ी पांचवां टेस्ट रद्द होने से एक दिन पहले भाग गए थे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 11, 2021 • 15:24 PM View: 2951

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनेचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच रद्द हो गया है। कोरोना मामलों के संख्या में और वृद्धि की आशंका के चलते भारतीय टीम ने ऐसा करने का फैसला किया। टीम इंडिया के इस फैसले के बाद इंग्लैंड में क्रिकेट से जुड़े कुछ लोगों द्वारा टीम इंडिया पर लगातार कटाक्ष किए जा रहे हैं। 

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड का मानना है कि भारत के खिलाड़ी पांचवें टेस्ट रद्द होने से एक दिन पहले ही मैनचेस्टर से बाहर चले गए थे। वह जल्द से जल्द इंग्लैंड से बाहर निकलना चाहते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कोविड के बढ़ते मामलों के बाद पहले ही मन बना लिया था कि वो अब पांचवा और अंतिम टेस्ट मैच नहीं खेलने वाले हैं।

Trending


टीम इंडिया के खिलाड़ी पांचवा टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार नहीं थे। टीम इंडिया के खिलाड़ियों के सामने एक या दो दिन की देरी की भी पेशकश की गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने पांचवे टेस्ट मैच को टालने पर ही जोर दिया। अंततः इस टेस्ट मैच को रद्द करना पड़ा। उम्मीद की जा रही है कि अगली गर्मियों में एक बार से इस टेस्ट मैच को पुनर्निर्धारित किया जा सकता है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

टीम इंडिया अगले समर में 3 टी-20 और 3 वनडे मैच खेलने इंग्लैंड आने वाली है। तभी इस टेस्ट मैच को खेला जा सकता है। हालांकि टीवी राजस्व, टिकट रिफंड और खानपान की कमी को पूरा करने के लिए ईसीबी को £30 मिलियन से अधिक का नुकसान हुआ है। लंकाशायर, जो हर दिन 300 स्टीवर्ड और कई कैटरिंग स्टाफ को काम पर रखता है, उनका यह भी कहना है कि उनके नुकसान की भरपाई कर पाना मुश्किल होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS BCCI ECB