X close
X close
Indibet

India vs England: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैड के खिलाफ आई अच्छी खबर, ये खिलाड़ी हुआ फिट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 03, 2021 • 13:01 PM View: 1295

भारत के खिलाफ शुक्रवार (5 फरवरी) से चेन्नई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए राहत की खबर आई है। 23 वर्षीय बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) फिट होकर इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। 

अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान पोप के कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे थे।  पोप श्रीलंका औऱ भारत दौरे के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड टीम के सपोर्ट स्टाफ के साथ अपने रिहैब की प्रकिया को जारी रखा था।  

Trending


इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने पहली ही घोषणा कर दी थी कि पोप अगर फिट हो जाते हैं उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा।  

पोप को बिना किसी परेशानी के बल्लेबाजी कर पा रहे थे। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले हुए वॉर्मअप मैच के दौरान पोप ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। लेकिन डाइव और थ्रो में हो रही परेशानी के चलते उन्हें टीम मैनेजमेंट द्वारा और आराम दिया गया था। 

अगर इंग्लैंड टीम पोप को टीम में शामिल करती है तो वह नंबर 5 या 6 पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं और डैन लॉरेंस को बाहर बैठना पड़ सकता है। 

भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम

जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स।


 
LivePools