X close
X close
Indibet

ENG vs SA: इंग्लैंड ने दूसरे वनडे में साउथ अफ्रीका को 118 रनों से रौंदकर सीरीज की बराबर, 8 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाईं का आंकड़ा

England vs South Africa ODI: इंग्लैंड ने शुक्रवार (22 जुलाई) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में साउथ अफ्रीका को 118 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज

By Saurabh Sharma July 23, 2022 • 10:50 AM

England vs South Africa ODI: इंग्लैंड ने शुक्रवार (22 जुलाई) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में साउथ अफ्रीका को 118 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। बता दें कि बारिश के कारण यह मुकाबला देरी से शुरू हुआ था, जिसके बाद ओवरों की संख्या घटाकर 29 ओवर प्रति पारी कर दी गई थी। 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 20.4 ओवरों में 83 रनों पर ऑलआउट हो गई।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


सैम कुरेन को उनके ऑलराउंड खेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की शुरूआत बहुत खराब रही 6 रन के कुल स्कोर पर पहले चार बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गए। हेनरिक क्लासेन 44 गेंदों में दो चौकों की मदद से 33 रन की पारी खेली। ड्वेन प्रिटोरियस ने 17 रन और डेविड मिलर ने 12 रन बनाए। टीम के 8 खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।  

इंग्लैंड के लिए आदिल रशीद ने तीन विकेट, मोइन अली-रीस टॉप्ली ने दो-दो विकेट, डेविड विली और सैम कुरेन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 28.1 ओवर में 201 रन अच्छा स्कोर खड़ा किया। टॉप स्कोरर रहे लियाम लिविंगस्टोन ने 26 गेंदों में 38 रन की पारी खेली। वहीं सैम कुरेन ने 18 गेंदों में दो चौकों औऱ तीन छक्कों की मदद से 35 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो ने 28 रन और डेविड विली ने 21 का योगदान दिया। 

साउथ अफ्रीका के लिए ड्वेन प्रिटोरियस ने सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किए। इसके अलावा एनरिक लॉर्खिया और तबरेज शम्सी ने दो-दो विकेट,वही कप्तान केशव महाराज ने एक विकेट हासिल किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now