X close
X close
Indibet

खुशखबरी! बेन स्टोक्स हो सकते हैं पांचवें टेस्ट से बाहर

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं।

By Shubham Yadav June 23, 2022 • 14:42 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में खेले जाने वाले पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच का इंतज़ार पूरी दुनिया कर रही है। टीम इंडिया इस सीरीज में 2-1 से आगे है और अब ये पांचवां टेस्ट ये तय करेगा कि सीरीज बराबर होगी या भारत जीतेगा। हालांकि, इस टेस्ट से पहले भारतीय फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेन स्टोक्स इस महत्वपूर्ण टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि बेन स्टोक्स की तबीयत खराब है और वो इस टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि स्टोक्स कोविड पॉज़ीटिव हैं या नहीं। मगर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्ट से उनका बाहर होना तय है और साथ ही भारत के खिलाफ भी उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है।

Trending


ऐसे में अगर बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में नहीं खेलते हैं तो ये टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर होगी क्योंकि वो इस समय अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और उनका ना खेलना इंग्लिश टीम के मनोबल को तोड़ने का काम कर सकता है। ऐसे में अगर आप भारतीय फैन हैं तो यही दुआ करेंगे कि स्टोक्स भारत के खिलाफ सीरीज के निर्णायक मैच में ना खेलें।

रोहित शर्मा पहली बार टेस्ट फॉर्मैट में कप्तानी करने के लिए तैयार हैं और अगर वो विदेश में कप्तान के तौर पर अपने पहले ही टेस्ट मैच को जीतने में सफल रहते हैं तो ना सिर्फ वो विजयी आगाज़ करेंगे बल्कि टीम इंडिया 2007 के बाद दोबारा इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत जाएगी। मज़ेदार बात ये है कि इस बार टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ भी हैं और जब भारतीय टीम ने 2007 में टेस्ट सीरीज जीती थी तब भी राहुल द्रविड़ ड्रेसिंग रूम में कप्तान के रूप में मौजूद थे। ऐसे में अगर टीम इंडिया इंग्लैंड को धूल चटा दे तो फैंस को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now