X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान इयोन मोर्गन बाकी दो वनडे मैचों से हुए बाहर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 26, 2021 • 10:21 AM View: 1510

भारत के खिलाफ बाकी बचे दो मैचों से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग चुका है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बाकी बचे दोनों वनडे मुकाबलों से बाहर हो चुके हैं। मोर्गन की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोस बटलर कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

भारत के खिलाफ शुक्रवार (26 मार्च) को होने वाले दूसरे वनडे में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) के अलावा सैम बिलिंग्स (Sam Billings) के खेलने को लेकर भी संदेह है। दोनों खिलाड़ी पहले वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। 

Trending


मोर्गन के बाहर होने के बाद अब निगाहें जोस बटलर पर होंगी और ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो अपनी कप्तानी से कोई कमाल दिखा पाते हैं या नहीं। अगर बटलर का जादू चला तो इंग्लैंड की टीम वनडे सीरीज में वापसी भी कर सकती है लेकिन इसके लिए बाकी खिलाड़ियों को भी बराबर का योगदान देना होगा।

आपको बता दें कि पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान मोर्गन के दाएं हाथ के अंगूठे और तर्जनी उंगली के बीच चोट आई थी, जिसमें चार टांके लगे थे। इस चोट के साथ ही वह बल्लेबाजी करने उतरे थे और 22 रन की पारी भी खेली थी। जबकि बाउंड्री लाइन पर डाइव के दौरान बिलिंग्स के कॉलर बोन में चोट लगी थी। बिलिंग्स भी बल्लेबाजी करने उतरे थे औऱ 22 गेंदों में 18 रन बनाए थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now