X close
X close
Indibet

रॉबिन्सन के बाद मोर्गन और बटलर की बारी! पुराने ट्वीट्स को लेकर ECB ने दिए जांच के आदेश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 09, 2021 • 12:21 PM View: 1491

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के ओली रॉबिन्सन को उनके नस्लवादी और सेक्सिस्ट ट्वीट के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित करने के फैसले ने क्रिकेट की दुनिया में हंगामा खड़ा कर दिया है। इस फैसले ने इंग्लैंड की टीम में भी खलबली मचा दी है और अब एक-एक करके कई खिलाड़ी ECB के निशाने पर आते हुए दिख रहे हैं।

इसी कड़ी में अब इंग्लैंड की सीमित ओवर की टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan ) और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) भी फंसते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के पुराने ट्वीट्स वायरल होने के बाद बवाल बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों के वायरल ट्वीट्स की जांच भी शुरू कर दी है।

Trending


मोर्गन और बटलर के वायरल हो रहे ट्वीट 2018 के हैं। इन ट्वीट्स में फैंस द्वारा दावा किया जा रहा है कि मॉर्गन और बटलर ने कथित रूप से भारतीय लोगों की अंग्रेजी का मजाक उड़ाने की कोशिश की है। अगर इन ट्वीट्स को देखा जाए, तो मोर्गन और बटलर 'सर' शब्द का इस्तेमाल करके भारतीयों का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि 18 मई 2018 को राजस्थान रॉयल्स के लिए 53 गेंदों में नाबाद 94 रन की पारी खेलने वाले बटलर को मोर्गन ने 'सर' शब्द का इस्तेमाल करके बधाई दी है। ईसीबी द्वारा दिए गए जांच के आदेश के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रॉबिन्सन की ही तरह इन दोनों खिलाड़ियों पर सख्त कार्रवाई की जाती है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo