X close
X close

SA vs ENG: जोस बटलर ने की क्विंटन डी कॉक की तारीफ,बताया मौजूदा समय के फेवरेट खिलाड़ियों में से एक

By Saurabh Sharma
Nov 19, 2020 • 16:44 PM

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) की बल्लेबाजी औऱ विकेटकीपिंग कौशल की जमकर तारीफ की है और उन्हें मौजूदा समय में अपने फेवरेट खिलाड़ियों में से एक बताया है। 

बटलर ने कहा, मैं उनका (डी कॉक) का बहुत बड़ा फैन हूं। वह शानदार खिलाड़ी और क्रिकेट के मैदान पर उनका दिमाग बहुत तेज चलता है। जिस तरह से वह खेल को पढ़ते हैं उसे देखकर मुझे मजा आता है। वह मौजूदा समय में मेरे फेवरेट खिलाड़ियों में से एक हैं। 

Also Read: बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन कोलकाता में काली पूजा में जाने पर मांगी माफी,मिली थी जान से मारने की धमकी

अपनी टीमों के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले बटलर और डी कॉक ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया था। डी कॉक मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे जो रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनी, वहीं बटलर राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे जो प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही।  विराट कोहली के घर आएगा 'बेटा या बेटी'?, वायरल हो रहा है जोफ्रा आर्चर का ट्वीट

बटलर ने साथ ही कहा कि, “ साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतना उनका सबसे बड़ा लक्ष्य होगा। इससे उन्हें अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम बनाने में मदद मिलेगी।” 

इंग्लैंड टीम इयोन मोर्गन के नेतृत्व में तीन टी-20 इंटरनेशनल औऱ तीन वनडे मैचों के लिए साउथ अफ्रीका पहुंच गई है। साउथ अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 27 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 4 दिसंबर से वनडे सीरीज शुरू होगी।