Advertisement

जंगली जानवरों की तरह लड़ते दिखे इंग्लिश फैंस, क्रिकेट को किया शर्मसार, देखें वीडियो

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर फैंस ने जंगली जानवर का रूप ले लिया। स्टैंड में फैंस को जमकर लड़ाई करते और लात-घूसे चलाते हुए हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 28, 2022 • 15:30 PM
Cricket Image for England Fans Were Seen Fighting Like Wild Animals
Cricket Image for England Fans Were Seen Fighting Like Wild Animals (fans fighting during cricket match)
Advertisement

ENG VS NZ: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को मेजबान टीम ने 3-0 से जीता। हर तरफ इंग्लिश टीम के एग्रेसिव खेल की चर्चा हो रही है। लोग जमकर बेन स्टोक्स और उनकी टीम की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर एक ऐसा बदसूरत वाक्या भी हुआ था जिसने जैंटलमैन गेम पर धब्बा लगाने का काम किया है।

दरअसल, मैच के दौरान स्टैंड में एक शर्मनाक घटना हुई। कुछ फैंस जंगली जानवरों की तरह स्टैंड में मारपीट करने लगे। ये शर्मनाक घटना कैमरे में कैद हो गई और अब इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फैंस के बीच लात-घूसे चल रहे हैं।

Trending


लोगों के बीच बचाव करने के बावजूद लात-घूसे चलना रुकता ही नहीं है। सुरक्षा अधिकारियों के इस विवाद को रोकने के लिए कदम उठाने से पहले, फैंस के बीच जमकर हाथापाई हुई थी। इन परेशान करने वाले दृश्यों ने दर्शकों को सोशल मीडिया पर काफी निराश किया है।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने मैदान पर नशे में खेली क्रिकेट, लिस्ट में 1 पाकिस्तानी खिलाड़ी

बता दें कि न्यूजीलैंड को 3-0 से शिकस्त देने के बाद अब इंग्लैंड टीम का अगला टारगेट टीम इंडिया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर है जहां भारत को पूर्वनिर्धारित 5वां टेस्ट मैच खेलना है। टीम इंडिया 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त ली हुई है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement