X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड ने इन दो खिलाड़ियों को दिया मौका, बोर्ड ने IPL में शामिल हुए खिलाड़ियों को दिया आराम

IANS News
By IANS News
May 19, 2021 • 17:45 PM View: 626

इंग्लैंड की टीम ने अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में आईपीएल में शामिल हुए खिलाड़ियों को आराम दिया है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान जारी कर बताया कि इंग्लैंड की टीम में चोट के कारण बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को बाहर रखा गया है जबकि आईपीएल में शामिल हुए जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, जोस बटलर, सैम करेन और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

इंग्लैंड ने इस सीरीज के लिए बल्लेबाज जेम्स ब्राकी और तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन को शामिल किया है। ब्राकी और रॉबिंसन ने काउंटी चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन किया है। ब्राकी ने 53 के औसत से 478 रन बनाए हैं जबकि रॉबिंसन ने 14 के औसत से 29 विकेट लिए हैं।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट दो से छह जून तक लॉर्ड्स जबकि दूसरा टेस्ट मैच 10 से 14 जून तक बर्मिघम में खेला जाएगा। टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, "ब्राकी और रॉबिंसन टेस्ट टीम में शामिल होने के हकदार थे। इन खिलाड़ियों ने काउंटी के इस सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया।"

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है : जोए रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जेम्स ब्राकी, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जैक क्राव्ली, बेन फोक्स, डान लॉरेंस, जैक लीच, क्रैग ओवरटोन, ओली पोप, ओली रॉबिंसन, डॉम सिब्ले, ओली स्टोन और मार्क वुड।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now