X close
X close
Indibet

SL vs ENG: टेस्ट के दूसरे दिन मजबूत स्थिति में इंग्लैंड, दोहरे शतक से महज इतने रन दूर है कप्तान रूट

IANS News
By IANS News
January 15, 2021 • 21:09 PM View: 302

इंग्लैंड ने यहां गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत करते हुए दूसरे दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक 185 रनों की बढ़त ले ली है।

दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण जल्दी खत्म कर दिया गया। जब स्टम्प की घोषणा हुई तब इंग्लैंड का स्कोर चार विकेट पर 320 रन था। श्रीलंका अपनी पहली पारी में सिर्फ 135 रनों पर ही ढेर हो गई थी।

Trending


कप्तान रूट दोहरे शतक की ओर बढ़ रहे हैं। वह 254 गेंदों पर 168 रन बनाकर नाबाद हैं। रूट अभी तक 12 चौके लगा चुके हैं। उनके साथ जोस बटलर सात रन बनाकर खेल रहे हैं।  England vs Sri Lanka Scorecard

इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 127 रनों के साथ की थी। बारिश के कारण खेल देरी से शुरू हुआ। पहले दिन जॉनी बेयरस्टो 47 और रूट 66 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। बेयरस्टो अपने कल के स्कोर में इजाफा नहीं कर पाए। उन्हें लसिथ इमबुलडेनिया ने अपना तीसरा शिकार बनाया। इसी गेंदबाज ने पहले दिन जैक क्रॉले (9) और डॉम सिब्ले (4) को आउट किया था।

बेयरस्टो के जाने के बाद डेन लॉरेंस ने रूट का साथ देते हुए इंग्लैंड को मजबूत कर दिया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 173 रनों की साझेदारी की। लोरेंस को कुशल मेंडिस ने 304 के कुल स्कोर पर आउट किया। लोरेंस ने 73 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 150 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके और एक छक्का मारा। इसके बाद बटलर मैदान पर उतरे और रूट के साथ पारी को बढ़ाने लगे।

चायकाल के समय एक बार फिर बारिश आई और इसलिए आखिरी सत्र का खेल नहीं हो सका।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now