X close
X close
Indibet

प्रधानमंत्री तक पहुंची ओली रॉबिन्सन की बात, ECB के फैसले पर उठ रहे हैं सवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 08, 2021 • 08:53 AM View: 1082

इंग्लैंड की ओर से न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्डस के मैदान पर पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया गया है। ऱॉबिन्सन को साल 2012-13 में नस्ल भेदी टिप्पणी और लिंग भेदी टिप्पणी के चलते सस्पेंशन का सामना करना पड़ेगा।

इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड किए जाने के बाद रॉबिन्सन को हर तरफ से समर्थन मिल रहा है। अब इस कड़ी में इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनके स्पोकपर्सन ओलिवर डोडेन का नाम भी शामिल हो गया है। प्रधानमंत्री के स्पोकपर्सन डोडेन ने ट्वीट करते हुए ईसीबी को लताड़ा है।

Trending


डोडेन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए रॉबिन्सन को अपना समर्थन दिया और लिखा, 'ओली रॉबिन्सन के ट्वीट आपत्तिजनक और गलत थे। लेकिन ये ट्वीट एक दशक पुराने हैं और एक Teenager द्वारा लिखे गए थे और अब वो Teenager एक समझदार इंसान बन चुका है और उसने माफी मांग ली है। ईसीबी ने ओवर दे टॉप जाकर उन्हें निलंबित कर दिया है और उन्हें फिर से इस बारे में सोचना चाहिए।'

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रधानमंत्री के इस मामले में हस्तक्षेप के बाद क्या इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इस मामले में कोई ढीलापन दिखाने के मूड में है या नहीं। वहीं, पहले टेस्ट के ड्रॉ होने के बाद इंग्लिश टीम की भी काफी आलोचना की जा रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo