X close
X close
Indibet

बड़ी खबर : क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IPL 2021 में इंग्लैंड के खिलाड़ी भी आएंगे नजर!

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 02, 2021 • 17:52 PM View: 1077

आईपीएल 20121 का दूसरा चरण सितंबर में शुरू होने वाला है और दुनिया की इस सबसे बड़ी लीग को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में इंग्लैंड के खिलाड़ी भी खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

इंग्लैंड का बांग्लादेश दौरा स्थगित होने के साथ ही इंग्लिश खिलाड़ी आईपीएल 2021 के यूएई चरण के लिए उपलब्ध होंगे। टेलीग्राफ में छपी खबरों के अनुसार इंग्लैंड का बांग्लादेश दौरा स्थगित होने वाला है जिसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध होने के अवसर खुल गए हैं।

Trending


रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इंग्लैंड का बांग्लादेश दौरा आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से टकरा रहा था जिसने बोर्ड को अपनी रणनीति पर पुनर्विचार करने और दौरे को अभी के लिए स्थगित करने के लिए मजबूर कर दिया। आईपीएल में खेलना इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज के बाद काफी थकावट वाला साबित हो सकता है।

ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड बांग्लादेश का दौरा टालने की कवायद में जुटा है। हालांकि, इससे पहले ईसीबी ने कहा था कि वह अपने खिलाड़ियों को उनकी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को ध्यान में रखते हुए शेष सत्र में खेलने की अनुमति नहीं देगा। हालांकि, बांग्लादेश दौरा अब स्थगित होने के साथ, इंग्लैंड के खिलाड़ी टी 20 विश्व कप के लिए अपनी तैयारियों को ठीक करने के लिए आईपीएल 2021 के यूएई चरण का उपयोग करना चाहेंगे जो कि उसी स्थान पर भी खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo