Advertisement
Advertisement

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग XI की घोषणा

England vs South Africa Manchester Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार (25 अगस्त) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड में होने दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है। लॉर्ड्स में मिली हार के बाद...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 24, 2022 • 16:20 PM
साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग XI की घोषणा, 9 मैच में 39 विकेट लेने वा
साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग XI की घोषणा, 9 मैच में 39 विकेट लेने वा (Image Source: Google)
Advertisement

England vs South Africa Manchester Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार (25 अगस्त) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड में होने दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है। लॉर्ड्स में मिली हार के बाद टीम में ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को मौका मिला है औऱ मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) को बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

रॉबिन्सन से अलग-अलग चोट के कारण लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट जनवरी 2022 में होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

Trending


इस महीने की शुरूआत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए मुकाबले में इंग्लैंड लायंस के लिए खेलते हुए रॉबिन्सन ने शानदार गेंदबाजी की थी और पारी में पांच विकेट चटकाने का कारनामा किया था। रॉबिन्सन ने अब तक 9 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21.28 की औसत से 39 विकेट चटकाए हैं।

इंग्लैंड को लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच में एक पारी और 12 रन से हार का सामना करना पड़ा था। 

साउथ अफ्रीका के लिए दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI

जैक क्रॉली, एलेक्स लीज़, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement