X close
X close

'इंग्लैंड को सिर्फ पाकिस्तान हरा सकता है', बोपारा के ट्वीट पर आयरलैंड ने कर दी बोलती बंद

इंग्लैंड के टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंचने के बाद इंग्लिश क्रिकेट एक्सपर्ट काफी खुश नजर आ रहे हैं और वो उल्टे-सीधे बयान देते दिख रहे हैं। इसी कड़ी में रवि बोपारा का नाम भी शामिल हो गया

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 13, 2022 • 09:56 AM

इंग्लैंड ने भारत को टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में 10 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया और अब इंग्लिश टीम का ट्रॉफी के लिए सामना पाकिस्तान से होना है। भारत के खिलाफ शानदार जीत के बाद पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स की तरफ से उल्टे-सीधे बयान सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में रवि बोपारा ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसका उन्हें आयरलैंड ने करारा जवाब दिया।

इंग्लैंड के स्टार रवि बोपारा ने इंग्लिश टीम की तारीफ की और यहां तक ​​​​दावा किया कि टूर्नामेंट में इंग्लैंड को रोकने वाली एकमात्र टीम पाकिस्तान है। बोपारा ने अपने ट्वीट में लिखा, “शानदार प्रदर्शन और इंग्लैंड से शक्ति का प्रदर्शन। केवल एक ही टीम है जो वास्तव में इंग्लैंड को चुनौती दे सकती है और वो है पाकिस्तान। अन्यथा अगर इंग्लैंड टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अपनी दूसरी इलेवन के साथ खेलता तो ये इंग्लैंड बनाम इंग्लैंड 2nd XI फाइनल होता।”

Trending


बोपारा का ये ट्वीट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही आयरलैंड क्रिकेट की तरफ से उन्हें करारा जवाब भी मिला। इंग्लैंड को सुपर 12 चरण में आयरलैंड से करारी हार का सामना करना पड़ा था। मेलबर्न में खेले गए बारिश से प्रभावित इस मैच में, इंग्लैंड आयरलैंड के खिलाफ पांच रन से हार गया था लेकिन लगता है कि बोपारा भूल गए थे कि आयरलैंड ने भी इंग्लैंड को हराया था और इसीलिए आयरलैंड ने सिर्फ दो शब्दों का इस्तेमाल करके बोपारा को जवाब दिया।

Also Read: LIVE अपडेट्स (T20 WC 2022 Final) - इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान

क्रिकेट आयरलैंड ने अपने जवाब में लिखा, 'Clears throat (अपना गला साफ करते हुए)' क्रिकेट आयरलैंड का ये जवाब फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और फैंस भी बोपारा को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, अगर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल की बात करें तो इंग्लैंड और पाकिस्तान में से जो भी टीम जीतेगी ये उनका दूसरा खिताब होगा।