Advertisement
Advertisement

England vs India: भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा,सिर्फ 2 मैच खेलने वाले खिलाड़ी को मौका

England vs India: भारत के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। कोविड-19 की चपेट में आए बेन स्टोक्स के बैकअप के तौर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 27, 2022 • 22:30 PM
England vs India: भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा,सिर्फ 2 मैच खेलने वाले खि
England vs India: भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा,सिर्फ 2 मैच खेलने वाले खि (Image Source: Twitter)
Advertisement

England vs India: भारत के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। कोविड-19 की चपेट में आए बेन स्टोक्स के बैकअप के तौर पर सिर्फ दो टेस्ट खेलने वाले सैम बिलिंग्स को टीम में शामिल किया गया है। फोक्स न्यूजीलैंड में लीड्स के खिलाफ हुए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर तीसरे टेस्ट में बिलिंग्स इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए थे। 

इसके अलावा बाकी खिलाड़ी वहीं हैं जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेली थी। टीम में जोस बलटर, ओली रॉबिन्सन और मोइन अली को जगह नहीं मिली है। 

Trending


बता दें कि भारत औऱ इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में होने वाला टेस्ट, पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट है। पिछले साल भारतीय टीम में कोविड-19 के मामले आने के बाद पांचवें टेस्ट को स्थगित कर दिया गया था। भारत फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे हैं, अगर पांचवा टेस्ट ड्रॉ होता है या भारतीय टीम जीत जाती है तो यह 2007 के बाद इंग्लैंड में उसकी पहली टेस्ट सीरीज जीत होगी। 

भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज़, क्रेग ओवरटन, जैमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, जो रूट।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement