X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड पर मंडराए संकट के बादल, बड़ी जीत की तरफ अग्रसर टीम इंडिया

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 06, 2021 • 14:42 PM View: 475

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (3/28) और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (3/35) के शानदार प्रदर्शन से भारत ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को अपनी स्थिति मजबूत कर ली। इंग्लैंड ने चायकाल तक छह विकेट पर 91 रन बनाए हैं और वह अभी 69 रन पीछे है तथा उस पर एक लिहाज से पारी से हार का खतरा मंडरा रहा है।

चायकाल तक इंग्लैंड की ओर से डेनियल लॉरेंस 23 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 19 रन तथा बेन फोक्स 25 गेंदों पर छह रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Trending


इससे पहले भारत ने पहली पारी में 365 रन का स्कोर बनाकर 160 रनों की लीड हासिल कर ली थी। लंच तक इंग्लैंड ने इसके जवाब में अपनी दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के छह रन बनाए लेकिन दूसरे सत्र में अक्षर और अश्विन ने इंग्लिंश बल्लेबाजों को अपनी फिरकी के जाल में फंसा दिया।

अश्विन ने पहले जैक क्रावली (5) को अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच कराया और दूसरी ही गेंद पर जॉनी बेयरस्टो (0) को ऋषभ पंत के हाथों कैच कराकर इंग्लैंड को दोहरा झटका दिया। अश्विन हालांकि अपनी हैट्रिक पूरी नहीं कर सके।

इसके बाद अक्षर ने डॉमिनिक सिब्ले को पंत के हाथों कैच कराकर आउट किया। सिब्ले ने 21 गेंदें खेल तीन रन बनाए। नए बल्लेबाज के रुप में उतरे बेन स्टोक्स को अक्षर ने कप्तान विराट कोहली के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। स्टोक्स ने नौ गेंदों पर दो रन बनाए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo