X close
X close
Indibet

VIDEO: जेम्स एंडरसन ने हवा में कराई स्विंग, रवींद्र जडेजा हुए क्लीन बोल्ड

England vs India: जेम्स एंडरसन की हवा में लहराती हुई स्विंग गेंद का रवींद्र जडेजा के पास जवाब नहीं था। रवींद्र जडेजा 104 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हुए।

By Prabhat Sharma July 02, 2022 • 17:52 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने धमाकेदार शतक लगाया। 104 रन बनाकर आउट होने से पहले जडेजा ने लगभग हर एक इंग्लिश गेंदबाज की जमकर धुनाई की थी। जडेजी की इस आतिशी पारी पर दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने लगाम लगाई। जेम्स एंडरसन की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में जडेजा अपना विकेट गंवा बैठते हैं लेकिन, जिस तरह से जेम्स एंडरसन जडेजी की गिल्लियां बिखेरते हैं वो देखने लायक था।

83वें ओवर की दूसरी गेंद पर जडेजा पूरी तरह से गच्चा खा जाते हैं। जेम्स एंडरसन हवा में लहराती हुई स्विंग गेंद फेंकते हैं और जडेजा लाइन के बाहर जाकर खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठते हैं। जडेजा के बल्ले का बाहरी किनारा लगता है और गेंद मिडल स्टंप से टकरा जाती है।

Trending


यह भी पढ़ें: ब्रॉड ने ठुकवाए 35 रन, बुमराह में आई युवराज सिंह की आत्मा, देखें वीडियो

जडेजा 104 रन बनाकर चलते बनते हैं। जडेजा के आउट होने पर इंग्लैंड का पूरा क्राउड खड़े होकर ताली बजाकर उनका अभिवादन करता है। वहीं जडेजा भी बल्ला हवा में उठाकर फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हैं। बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में 416 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: स्टंप में टकराने वाले थे जसप्रीत बुमराह, कोहली-जडेजा नहीं रोक पाए हंसी, देखें वीडियो

टीम इंडिया के लिए ऋषभ पंत ने 146 और रवींद्र जडेजा ने 104 रन बनाए। टीम इंडिया के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने बल्ले से शानादार हाथ दिखाते हुए 16 गेंदों पर 31 रन बनाए और नाबाद रहे। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने पहले सेशन का खेल खत्म होने पर 1 विकेट के नुकसान पर 16 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now