X close
X close
Indibet

विराट के जोश ने उड़ाएं इंग्लिश मीडिया के होश, स्टार बल्लेबाज़ पर बेवज़ह हुए आग बबूला

Virat Kohli Celebration: विराट कोहली का सेलिब्रेशन हमेशा से ही हाई लेवल पर रहा है। लेकिन इंग्लिश मीडिया को विराट का स्टाइल बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

By Nishant Rawat July 05, 2022 • 15:06 PM

भारतीय स्टार विराट कोहली काफी जोशिए खिलाड़ी है। मैदान पर विराट की एनर्जी देखकर क्रिकेट पंडित भी हैरान रह जाते हैं। इंडिया इंग्लैंड रिशेड्यूल टेस्ट के दौरान भी विराट का जोश हाई लेवल पर दिखा। लेकिन जहां एक तरह फैंस विराट की सेलिब्रेशन स्टाइल को देखकर उन्हें टीम-मैन बता रहे हैं, वहीं दूसरी तरह इंग्लिश मीडिया ने इसे निराशाजनक और अपमानजनक बताया है। इंग्लैंड की मीडिया और फैंस ने विराट को निशाने पर लिया है।

दरअसल, विराट कोहली ने पांचवें टेस्ट के दौरान इंग्लैंड की पहली पारी में जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद हवा में किस करते हुए सेलिब्रेशन किया था, वहीं इंग्लैंड की दूसरी इनिंग में आक्रमक बल्लेबाज़ी कर रहे एलेक्स लीस के रन आउट होने के बाद विराट जोशिए अंदाज में काफी देर तक सेलिब्रेट करते नज़र आए थे। यही कारण है इंग्लिश फैंस विराट पर भौखला गए हैं।

Trending


विराट कोहली की सेलिब्रेशन स्टाइल को इंग्लिश मीडिया के नामी चेहरों ने निराशाजनक और अपमानजनक बताया है। इतना ही नहीं विराट की तुलना जॉनी बेयरस्टो से भी की गई है। उनका कहना है कि जॉनी ने पिछले कुछ महीनों में जितने शतक लगाए हैं, उतने विराट ने पिछले 2.5 सालों में भी नहीं बनाए।

विराट और जॉनी बेयरस्टो के आंकड़ों पर नज़र डाली जाए तो बेयरस्टो ने अपने टेस्ट करियर में 11 शतक लगाए हैं, वहीं विराट टेस्ट क्रिकेट में 27 शतक जड़ चुके हैं। गौरतलब है कि लंबे समय से विराट के बल्ले से शतक नहीं निकला है। ऐसे में इंग्लिश मीडिया के द्वारा तुलना करते हुए लिखे जा रहे आंकड़े सिर्फ और सिर्फ अधूरे नज़र आते हैं।

बता दें कि हाल ही में एजबेस्टन टेस्ट के दौरान जब विराट कोहली मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरे थे, तब जो रूट इंग्लिश फैंस से विराट के खिलाफ चियर करने के लिए सपोर्ट मांगते नज़र आए थे। इतना ही नहीं जब विराट आउट हुए उस दौरान जो रूट ने स्टेडियम में भागते हुए खुशी का इजहार किया था। ऐसे में विराट की सेलिब्रेशन पर इंग्लिश मीडिया के सवाल सिर्फ और सिर्फ बवाल करने जैसा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now