X close
X close
Indibet

149 kmph की स्पीड से बॉलिंग करता है RCB का ये बॉलर, इंग्लैंड के लिए खेल सकता है टी-20 वर्ल्ड कप

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 28, 2021 • 17:12 PM View: 1127

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में 3-0 की जीत के बाद इंग्लैंड की टीम काफी खुश नजर आ रही है। फिलहाल इंग्लिश क्रिकेट टीम (England Cricket Team) टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से बिल्कुल ट्रैक पर नजर आ रही है लेकिन अब कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने आगामी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले एक और बड़ा खुलासा किया है।

इयोन मॉर्गन के लिए अभी भी डेथ गेंदबाजी चिंता का विषय बनी हुई है लेकिन अब शायद उनकी ये चिंता दूर हो सकती है। इंग्लैंड के लिए तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

Trending


मॉर्गन मिल्स की हालिया फॉर्म से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं और वो चाहते हैं कि मिल्स आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा हों। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मॉर्गन ने कहा, 'टी20 वर्ल्ड कप में अभी कई खिलाड़ियों की जगह बन सकती है और जो खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट या फिर द हंड्रेड टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगा, उसके लिए टीम के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।'

मिल्स को लेकर मॉर्गन ने कहा, 'मिल्स एक शानदार गेंदबाज़ हैं और हम लगातार उनके संपर्क में हैं। अगर वो फिट रहे और उन्होंने आगामी 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया जा सकता है।' अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि मिल्स 149 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाज़ी कर सकते हैं और ये खिलाड़ी आईपीएल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम का भी हिस्सा रह चुका है।

ऐसे में कहीं न कहीं मिल्स आगामी वर्ल्ड कप में इंग्लिश टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। हालांकि, उनके लिए इंग्लिश टीम में जगह बनाना इतना आसान भी नहीं रहने वाला है क्योंकि इंग्लिश टीम के पास पहले से ही कई तेज़ गेंदबाज़ मौजूद हैं जो प्लेइंग इलेवन में आने के लिए मिल्स को कड़ी टक्कर देने वाले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo