X close
X close
Indibet

'वही फिंच और वही एलेन', 96 घंटों के अंदर फेबियन एलेन ने पकड़े 2 करिश्माई कैच; देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 17, 2021 • 14:28 PM View: 2020

एविन लुईस (Evin Lewis) की शानदार पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने यहां डेरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पांचवें और अंतिम टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 16 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज 4-1 से जीत ली है। हालांकि, इस पांचवें टी-20 मैच में भी एक बार फिर फेबियन एलेन ने सुर्खियां बटोर ली।

एलेन ने बाउंड्री लाइन पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच का चम्तकारिक कैच पकड़कर सभी को अपना दीवाना बना लिया। फिंच हेडन वाल्श की फुलटॉस गेंद को मिड ऑन के ऊपर से मारना चाहते थे लेकिन गेंद को लंबाई नहीं मिली और ऐलन ने चीते की तरह हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से हैरान करने वाला कैट पकड़ लिया।

Trending


सोशल मीडिया पर एलेन का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पूरी सीरीज में ये पहली बार नहीं था कि एलेन ने ऐसा अद्भुत कैच पकड़ा हो। इस मैच से 96 घंटे पहले यानि तीसरे टी-20 मैच में भी फिंच का ही शानदार कैच पकड़ा था और उस कैच ने भी सभी को अपना दीवाना बना लिया था।

आपको बता दें कि पांचवें और आखिरी टी-20 मैच में 200 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 183 रन ही बना सकी। वेस्टइंडीज की तरफ से शेल्डन कॉट्रेल और आंद्रे रसेल ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि हेडन वाल्श को एक विकेट मिला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo