"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी, सुरेश रैना के बाहर होने के बाद दुबई पहुंचे ये 2 बड़े खिलाड़ी

By Saurabh Sharma
Sep 01, 2020 • 11:09 AM

बीते कुछ दिनों चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तऱफ से बुरी खबर आने के बाद अब फैंस के लिए थोड़ी अच्छी खबर आई है। साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस औऱ लुंगी एंगिडी मंगलावर सुबह दुबई पहुंचकर टीम के साथ जुड़ गए हैं।  चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर  मंगलावर को दोनों के दुबई पहुंचने की तस्वीर पोस्ट की। 

डु प्लेसिस औऱ लुंगी एंगिडी को अब 1 हफ्ते तक क्वारंटाइन में रहना होगा और 1, 3 औऱ 6 सितंबर को होने वाले कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद वह 8 सितंबस से प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगे।

Also Read: शोएब मलिक इतिहास रचने की कगार पर, टी-20 में ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेटर बनेंगे

बता दें कि हाल ही चेन्नई सुपर किंग्स में 2 खिलाड़ियों समेत कुल 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके बाद टीम स्टार खिलाड़ी और उप-कप्तान सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया। खबरों के अनुसार होटल रूम को लेकर हुए विवाद औऱ बायो-सिक्योर बबल में रहने में सामने आ रही परेशानियों के चलते रैना ने यह फैसला लिया। 

अभी चेन्नई के कई और खिलाड़ियों का यूएई पहुंचकर टीम से जुड़ना बाकी है, जिसमें भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड शामिल हैं। हरभजन मां की तबीयत खराब होने के चलते 21 अगस्त को टीम के साथ यूएई नहीं आए थे। वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं। वहीं हेजलवुड ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां दोनों टीमों के बीच 4 से 16 सितंबर के बीच तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी हैं।  


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।