Advertisement

VIDEO: 7598 किलोमीटर सफर कर के डबलिन पहुंचे फैन को सूर्यकुमार यादव ने दिया धोखा, 0 पर हो गए आउट

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आयरलैंड के खिलाफ रविवार (26 जून) को खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले से भारतीय टीम में वापसी की। सूर्यकुमार फरवरी 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज के दौरान चोटिल हो...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 27, 2022 • 15:22 PM
VIDEO: 7598 किलोमीटर सफर कर के डबलिन पहुंचे फैन को सूर्यकुमार यादव ने दिया धोखा, 0 पर हो गए आउट
VIDEO: 7598 किलोमीटर सफर कर के डबलिन पहुंचे फैन को सूर्यकुमार यादव ने दिया धोखा, 0 पर हो गए आउट (Image Source: Twitter)
Advertisement

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आयरलैंड के खिलाफ रविवार (26 जून) को खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले से भारतीय टीम में वापसी की। सूर्यकुमार फरवरी 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2022 से मैदान पर वापसी की, लेकिन 8 मैच खेलने के बाद वह दोबारा चोटिल होकर बाहर हो गए। इसके चलते वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं खेल पाए। 

चार महीने बाद भारतीय टीम के लिए खेलने उतरे सूर्यकुमार की वापसी अच्छी नहीं रही और वह 0 के स्कोर पर आउट हो गए। क्रेग यंग ने पहली ही गेंद पर सूर्यकुमार को एलबीडबल्यू आउट कर दिया। सूर्यकुमार ने डीआरएस लिया, लेकिन रिप्ले में भी वह आउट पाए गए। 

Trending


सूर्यकुमार के आउट होने के बाद ब्रॉडकास्टर ने हाथ में पोस्टर लिए एक फैन को दिखाया। उस पोस्टर में लिथा था। “मुंबई से डबलिन तक बस सूर्यकुमार को खेलते हुए देखने के लिए।” (नोट: मुंबई से डबलिन की दूरी 7598 किलोमीटर दूर है।)

बता दें कि विराट कोहली औऱ रोहित शर्मा के बाद सूर्यकुमार तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं जो आयरलैंड के खिलाफ गोल्डन डक हुए हैं।

मुकाबले की बात की जाए तो भारत ने आयरलैंड को 7 विकेट से हराकर दो मैच की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। बारिश के खलल के कारण ओवरों की संख्या घटाकर 12-12 ओवर प्रति पारी कर दी गई थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए। मेजबान टीम के लिए 33 गेंदों में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 64 रनों की पारी खेली।

इसके जवाब में भारत ने 9.2 ओवर में 3 विकेट गवांकर जीत हासिल कर ली। टॉप स्कोरर रहे दीपक हुड्डा ने 29 गेंदों में छह चौकों और दो छक्कों की बदौलत नाबाद 47 रन बनाए। वहीं ईशान किशन ने 26 रन और कप्तान हार्दिक पांड्या ने 24 रन की पारी खेली। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement