X close
X close
Indibet

'ये सब बकवास है ऐसा हो ही नहीं सकता', अब डी विलियर्स ने भी लगाई कंगारू गेंदबाज़ों को लताड़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 19, 2021 • 17:46 PM View: 1194

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरुन बैनक्रॉफ्ट के खुलासे के बाद 2018 में साउथ अफ्रीका में हुए सैंडपेपर गेट का मामला एक बार फिर गरमाया हुआ है।  कैमरुन बैनक्रॉफ्ट ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बॉल टैम्परिंग योजना को लेकर हमारी टीम के गेंदबाजों को शायद पहले से ही पता था।

कैमरुन बैनक्रॉफ्ट के इस बयान के बाद बवाल मच गया वहीं अब इस पूरे मामले पर चारों गेंदबाज मिचेल स्टार्क, जोस हेजलवुड, पैट कमिंस और नाथन लॉयन के बयान के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज फैनी डिविलियर्स ने यह मानने से इनकार कर दिया कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज सैंडपेपर की साजिश से अनजान थे।

Trending


फैनी डिविलियर्स ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा,"ऐसा हो ही नहीं सकता कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को पता ना हो कि गेंद के साथ क्या चल रहा है, क्योंकि आप वह व्यक्ति हैं जो इसकी जांच करते हैं, आप वह व्यक्ति हैं जो इसे देख रहे हैं, आप वह व्यक्ति हैं जो इसे साफ कर रहे हैं, आप वह व्यक्ति हैं जो गेंदबाज़ी करते हैं, तो यह सब  बिल्कुल बकवास है।"

वहीं, इससे पहले चारों गेंदबाज मिचेल स्टार्क, जोस हेजलवुड, पैट कमिंस और नाथन लॉयन ने संयुक्त रूप से बयान जारी किया है। बयान में कहा गया, 'हमें अपनी ईमानदारी पर गर्व है। इसलिए यह देखना निराशाजनक है कि 2018 के केप टाउन टेस्ट के संबंध में हाल के दिनों में कुछ पत्रकारों और पूर्व खिलाड़ियों द्वारा हमारी ईमानदारी पर सवाल उठाया जा रहा है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo