X close
X close
Indibet

'कहीं KL की कप्तानी में जिम्बाब्वे से भी ना हार जाएं सीरीज', शिखर धवन से छिनी गई कैप्टेंसी तो भड़क उठे फैंस

केएल राहुल को शिखर धवन की जगह जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया है, जिस वज़ह से फैंस सोशल मीडिया पर भड़क चुके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 12, 2022 • 11:11 AM

एशिया कप से पहले भारतीय टीम जिम्बाब्वे का दौरा करेगी जहां उन्हें तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने पहले शिखर धवन को कप्तानी सौंपी थी, लेकिन अब स्टार बल्लेबाज़ केएल राहुल के पूरी तरह फिट होने के बाद बीसीसीआई ने टीम अपडेट करते हुए केएल राहुल को कप्तान नियुक्त कर दिया है। बीसीसीआई का फैसला शिखर धवन के फैंस की आंखों में खटक चुका है और अब सोशल मीडिया पर फैंस जमकर फैसले की आलोचना कर रहे हैं।

जिम्बाब्वे और भारत के बीच वनडे सीरीज का आगाज 18 अगस्त (गुरुवार) को होगा। इस सीरीज के लिए शिखर धवन की अगुवाई में 15 सदस्य टीम का ऐलान किया गया था, लेकिन अब केएल राहुल की वापसी के बाद कप्तानी की जिम्मेदारी उन्हें सौंप दी गई है। लेकिन कप्तान के तौर पर केएल राहुल के आंकड़े बहुत ज्यादा अच्छे नहीं हैं, वहीं कप्तान बदलने के कारण फैंस को शिखर धवन के लिए बुरा लगा है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फैंस भड़के हुए नज़र आ रहे हैं। 

Trending


एक यूजर ने केएल राहुल की कैप्टेंसी को ट्रोल किया। उन्होंने लिखा, 'अब मजा आएगा, राहुल जिम्बाब्वे के खिलाफ रन बनाएगा, फिर लोग कहेंगे वाह लड़का टैलेंटिड हैं। और फिर बड़ी टीम के साथ सीरीज से पहले चोटिल होकर बैठ जाएगा।' एक यूजर ने कोच राहुल द्रविड को निशाने पर लिया। यूजर ने लिखा, 'वाह द्रविड दिखा दी ना औकात। पहले धवन को कैप्टन घोषित किया गया था अब ये केएल को कैप्टन बना दिया। कुछ शर्म है। राहुल, राहुल दोनों एक ही स्टेट के हैं। लोगों को लगता है कि द्रविड़ जेंटलमैन हैं। ये चोकर जिम्बाब्वे में भी नहीं जीत पाएगा।'

बता दें कि केएल राहुल लंबे समय से चोटिल हैं और उन्होंने आईपीएल के बाद से ही क्रिकेट नहीं खेला है। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम की अगुवाई करते नज़र आए थे। इस सीरीज में भारत ने 3-0 से जीत दर्ज की थी।    
    


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now