X close
X close

'इंडिया का बेस्ट बॉलर था', इशांत शर्मा को KKR-RCB के मैच के दौरान वर्चुअल गेस्ट बॉक्स में देखकर फैंस रह गए दंग

तेज गेंदबाज Ishant Sharma बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले के दौरान र्चुअल गेस्ट बॉक्स में दिखाई दिए।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma March 31, 2022 • 10:32 AM

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR ) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बुधवार (30 मार्च) को खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे टीम इंडिया के गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) चर्चा में आ गए हैं। इस मैच के दौरान बड़ी स्क्रीन पर वर्चुअल गेस्ट बॉक्स को दिखाया जा रहा था, जिसमें आईपीएल स्पॉन्सर्स के कुछ गेस्ट दिखाए गए। 

वर्चुअल गेस्ट बॉक्स में दिखाए गए इन गेस्ट में भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा भी दिखाई दिए, जो पिछले साल तक आईपीएल खेल रहे थे। उनको इस रोल में देखकर फैंस काफी निराश हुए हैं। उनकी वर्चुअल गेस्ट बॉक्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Trending


बता दें कि इशांत ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में डेढ़ करोड़ रुपये रखा था, लेकिन उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला। साल 2019 में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा था और वह तीन साल तक फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे। 

2008 में कोलकाता के लिए खेलकर डेब्यू करने वाले इशांत ने आईपीएल में 93 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.11 की इकॉनमी से 72 विकेट चटकाए हैं। 12 रन देकर 5 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इशांत फिलहाल भारतीय टीम से भी बाहर चल रहे हैं। उन्होंने फरवरी-मार्च में श्रीलंका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी।