X close
X close
Indibet

मोहाली टी-20 में कोहली के साथ फोटो खिंचवाने मैदान के अंदर पहुंचा फैन, सुरक्षा कर्मियों से हुई भारी चूक

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 20, 2019 • 10:52 AM View: 1112

20 सितंबर। साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में भारत को 7 विकेट से शानदार जीत मिली। इस जीत में विराट कोहली ने शानदार नाबाद 72 रनों की पारी खेली और भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम 3 टी-20 मैचों की सीरीज में 1- 0 से आगे हो गई है। इस मैच में विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। सीरीज का आखिरी टी-20 मैच बैंगलुरू में रविवार को खेला जाएगा।

Trending


वहीं आपको बता दें कि मैच के दौरान एक सी घटनी भी घटी जिसने खिलाड़ियों की सुरक्षा में हुई भारी चूक होने का खुलासा था।

हुआ ये कि जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैच के 14वें ओवर में एक युवक कोहली के पास पहुंचने की कोशिश में मैदान के अंदर पहुंच गया और कोहली के पास पहुंचकर फोटो खिंचवाने की कोशिश करने लगा। 

वहीं 19वें ओवर में भारत की जीत के बाद भी युवक इसी तरह से कोहली को छूने और फोटो खिंचवाने मैदान के अंदर पहुंच गया। हालांकि सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह से युवकों को पकड़कर मैदान से बाहर किया।

लेकिन ऐसी घटना से यह साबित हो गया है कि खिलाड़ियों के सुरक्षा में भारी चूक हो रही है। गौरतलब है कि बीसीसीआई की ओर से चंडीगढ़ पुलिस को प्लेयर्स की सुरक्षा के लिए 9 करोड़ रुपये की फीस जमा नहीं कराई गई है जिसके कारण चंडीगढ़ पुलिस ने सुरक्षा देने से इंकार कर दिया था। हालांकि मैच के दौरान पुलिस कर्मी सुरक्षा करते हुए नजर आए थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo