X close
X close
Indibet

कौन सा माइकल है माइकल वॉन? पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने पूछा सबसे बड़ा सवाल

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले भारत के 4-0 से हार की भविष्यवाणी की थी। हालांकि उनकी भविष्यवाणी गलत साबित हुई और टीम इंडिया ने सीरीज जीत ली है।

By Prabhat Sharma January 20, 2021 • 17:20 PM View: 808

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले भारत के 4-0 से हार की भविष्यवाणी की थी। हालांकि उनकी भविष्यवाणी गलत साबित हुई और टीम इंडिया ने 2-1 से बॉर्डर गावस्कर सीरीज जीत ली। टीम इंडिया की जीत के बाद से फैंस माइकल वॉन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
 
हालांकि कुछ फैंस माइकल वॉन की जगह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर माइकल बेवन को ट्रोल कर रहे हैं। फैंस द्वारा ट्रोल होने के बाद माइकल बेवन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। माइकल बेवन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भारत को जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई। लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि कौन सा माइकल, माइकल वॉन है।'

माइकल बेवन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके अलावा माइकल क्लार्क और माइकल वॉन भी नजर आ रहै हैं। फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि माइकल वॉन ने टीम इंडिया की जीत के बाद ट्वीट कर लिखा था कि यह टेस्ट जीत सबसे बड़ी टेस्ट जीत नहीं तो सबसे बड़ी में से एक के रूप में हमेशा जानी जाएगी। 

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Michael Bevan (@bevo_michaelbevan)

माइकल वॉन ने आगे लिखा था कि यूके में मेरे चेहरे पर अंडे पड़ रहे हैं लेकिन मुझे चरित्र और कौशल देखना बहुत पसंद है और भारत में यह बहुतायत में है। भारत ने बॉर्डर-गावस्कर जीतकर इतिहास रच दिया है। गौर करने वाली बात यह है कि टीम इंडिया की इस जीत में भारत के युवा खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now