X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर के कारण ट्रोल हुए मोहम्मद अजहरुद्दीन, T-20 WC के लिए इंडियन टीम देखकर दिखाया था गुस्सा

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। टीम में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 13, 2022 • 11:38 AM

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने इंडियन टीम का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सोमवार (12 सितंबर) की शाम 15 सदस्य टीम का ऐलान किया जो कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में खेलती नज़र आएगी। भारतीय टीम में 15 खिलाड़ियों के अलावा मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और रवि बिश्नोई के रूप में चार स्टैंडबॉय खिलाड़ियों को भी चुना गया है। लेकिन इस टीम से पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन संतुष्ट नज़र नहीं आ रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जताई है।

इंडियन टीम घोषित किए जाने के बाद ट्विटर पर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा, 'मुख्य टीम से श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी के बाहर होने से काफी हैरान हूं।' इसके बाद पूर्व कप्तान ने एक ओर ट्वीट किया। इस बार उन्होंने अपनी चॉइस रखी। उन्होंने लिखा, 'दीपक हुड्डा की जगह श्रेयस अय्यर और हर्षल पटेल की जगह मोहम्मद शमी, यह मेरी चॉइस है।'

Trending


पूर्व क्रिकेटर की पसंद पर अब फैंस ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, अजहरुद्दीन ने श्रेयस अय्यर का समर्थन किया है और वह लंबे समय से बाउंसर के खिलाफ लगातार ही संघर्ष कर रहे हैं। यह वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है जिसके कारण मोहम्मद अजहरुद्दीन की पसंद फैंस को रास नहीं आ रही है।

T-20 WC भारतीय टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

स्टैंडबाय प्लेयर्स -  मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now