X close
X close
Indibet

'IPL का शेर 11 रन पर ढेर', फ्लॉप होकर ट्रोल हुए ईशान किशन

ईशान किशन पांचवें टी-20 मुकाबले में 11 रन बनाकर आउट हो गए जिसके कारण अब फैंस का गुस्सा उबाल खा रहा है और वह युवा बल्लेबाज़ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 07, 2022 • 22:04 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जा रहा है, जिसमें भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को आराम दिया गया है, जिस वज़ह से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन की जोड़ी टीम के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करती नज़र आई। ईशान को काफी इंतजार करने के बाद प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी, लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके जिसके कारण अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस ट्रोल कर रहे हैं।

ईशान किशन ने पांचवें टी-20 मुकाबले में इंडिया के लिए 13 बॉल पर सिर्फ 11 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान ईशान के बल्ले से महज एक चौका देखने को मिला और इस बीच उनका स्ट्राइक रेट 84.62 का रहा। ईशान की फ्लॉप बैटिंग देखकर फैंस ने युवा बल्लेबाज़ को यूजलेस बताया है और ऐसे ही कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। 

Trending


एक यूजर ने 24 साल के किशन को ट्रोल करते हुए लिखा, 'आईपीएल का शेर 11 रन पर ढेर' एक यूजर ने ईशान किशन को सबसे खराब युवा खिलाड़ी बताया। एक अन्य यूजर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अगर ईशान मुंबई इंडियंस का हिस्सा नहीं होता तो उसके फैंस ही नहीं होते' एक यूजर ने तो रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने का कारण ईशान की बैटिंग को बताया।

गौरतलब है कि ईशान किशन को इससे पहले इंग्लैंड में टी-20 सीरीज के पहले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का मौका मिला था, जिसमें वह नाकाम रहे थे। उस सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच में ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज़ी की थी। वहीं वेस्टइंडीज टूर पर वनडे सीरीज में शिखर धवन और शुभमन गिल और टी-20 सीरीज के शुरुआती चार मुकाबलों में रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी ने ओपनिंग की थी।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now