Advertisement
Advertisement

'ये वर्ल्ड कप खेलने जा रहे या अमेरिका पर अटैक करने' पाकिस्तानी टीम की ट्रेनिंग देखकर हर कोई हैरान

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ खिलाड़ी हाथ में बंदूक लिए और कुछ हाथ में पत्थर लिए अजीबोगरीब स्टाइल में ट्रेनिंग कर

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 06, 2024 • 15:20 PM
'ये वर्ल्ड कप खेलने जा रहे या अमेरिका पर अटैक करने' पाकिस्तानी टीम की ट्रेनिंग देखकर हर कोई हैरान
'ये वर्ल्ड कप खेलने जा रहे या अमेरिका पर अटैक करने' पाकिस्तानी टीम की ट्रेनिंग देखकर हर कोई हैरान (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनके खिलाड़ी अक्सर किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बने ही रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर फैंस उनका काफी मज़ाक भी बना रहे हैं।

दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ी खैबर पख्तूनख्वा के एबटाबाद में आर्मी स्कूल ऑफ फिजिकल ट्रेनिंग में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग कर रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के केंद्रीय अनुबंध का हिस्सा होने वाले 29 खिलाड़ी अपने फिटनेस स्तर को बढ़ाने के लिए इस ट्रेनिंग कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को शिविर में सशस्त्र बलों की देखरेख में फिटनेस व्यवस्था में भाग लेने का आदेश दिया है। नकवी चाहते हैं कि खिलाड़ी अपने फिटनेस स्तर में सुधार करें क्योंकि पाकिस्तान के खिलाड़ियों की शारीरिक स्थिति और मैदान पर प्रदर्शन को लेकर आलोचना होती रही है।

Trending


हालांकि, पाकिस्तानी टीम के जिस तरह के ट्रेनिंग वीडियो सामने आ रहे हैं उसे लेकर वो मज़ाक के पात्र भी बन रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ी एबटाबाद में बूट कैंप में चढ़ाई के दौरान हाथ में पत्थर पकड़कर चल रहे हैं। एक अन्य वीडियो में, पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान को पाकिस्तान सेना के बूट कैंप में अभ्यास के हिस्से के रूप में दौड़ते देखा गया।

Also Read: Live Score

हालांकि, सोशल मीडिया पर स्नाइपर शूटिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस ट्रेनिंग को काफी ट्रोल किया गया था। पाकिस्तान के बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर जमान को सशस्त्र बलों की निगरानी में स्नाइपर पर हाथ आजमाते देखा गया। ज़मान के इस वीडियो को देखकर फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया, साथ ही सवाल किया कि क्या वो वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं या अमेरिका पर हमले की तैयारी कर रहे हैं। आप फैंस के कुछ रिएक्शन नीचे देख सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement