X close
X close
Indibet

शशि थरुर बने फैंस का शिकार, कहा था- 'उमरान मलिक को दे दो टेस्ट टीम का टिकट'

Fans Trolled shashi tharoor after he demands umran malik in indian test team : शशि थरुर ने उमरान मलिक को लेकर एक ट्वीट किया जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए।

By Shubham Yadav April 18, 2022 • 17:46 PM View: 667

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लगातार चार मुकाबले जीतकर प्लेऑफ की रेस में तेज़ी से आगे बढ़ रही है। हैदराबाद की इस कामयाबी में तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने अहम भूमिका निभाई है। उमरान हर मुकाबले के साथ निखरते जा रहे हैं और पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में तो उन्होंने एक नया इतिहास ही रच दिया।

जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले उमरान आईपीएल मैच की पहली पारी में 20वां ओवर मेडन डालने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। पंजाब के खिलाफ मुकाबले में आखिरी आखिरी ओवर में ना सिर्फ चार विकेट चटकाए बल्कि एक भी रन नहीं दिया। उमरान के इस ऐतिहासिक प्रदर्शन के कारण सोशल मीडिया पर तो उनकी तारीफ हो ही रही थी लेकिन अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भी एक बयान दिया जो खुद थरुर पर ही भारी पड़ गया।

Trending


शशि थरुर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'जितनी जल्दी हो सके उमरान को भारतीय जर्सी मिलनी चाहिए। क्या शानदार प्रतिभा है। इससे पहले कि ये कहीं ये खो जाए हमें इसकी मदद करनी होगी! इसे इंग्लैंड में होने वाले ग्रीनटॉप टेस्ट मैच के लिए ले जाएं। ये और बुमराह एक साथ गेंदबाजी करेंगे, अंग्रेज़ों को डरा देंगे!' 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

थरुर का ये ट्वीट वायरल होते ही फैंस ने थरुर को आड़े हाथों लिया और उनके इस बयान को बेतुका बताया। कई फैंस ने फटकार लगाते हुए कहा कि थरुर को क्रिकेट की बिल्कुल भी समझ नहीं है और टी-20 प्रदर्शन के दम पर टेस्ट क्रिकेट में जगह नहीं मिल सकती। आइए देखते हैं कि फैंस थरुर को किस तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now