X close
X close
Indibet

'हे भगवान, कब खिलाओगे अर्शदीप को', फैंस फिर से हुए आग बबूले

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में भी अर्शदीप को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली जिसके बाद फैंस काफी भड़के हुए दिखे।

By Shubham Yadav July 27, 2022 • 20:57 PM

टीम इंडिया ने बुधवार (27 जुलाई) को वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिनिदाद में खेले जा रहे तीसरे वनडे में भी युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। अर्शदीप को एक बार फिर नजरअंदाज किए जाने से फैंस काफी निराश हुए और उन्होंने टीम मैनेजमेंट को फटकार लगानी शुरू कर दी।

शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया पहले ही सीरीज जीत चुकी थी ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि टीम इंडिया तीसरे वनडे में कुछ अन्य खिलाड़ियों को मौका देगी लेकिन तीसरे वनडे में मेन इन ब्लू ने अपने प्लेइंग इलेवन में केवल एक बदलाव किया, आवेश खान की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में लाया गया लेकिन अर्शदीप का नाम नदारद था।

Trending


बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने आईपीएल 2022 में शानदार गेंदबाजी की थी और टूर्नामेंट में सबसे अधिक यॉर्कर डाली थी। पंजाब के इस तेज़ गेंदबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में पदार्पण किया जहां साउथैम्पटन में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2/18 के आंकड़ों पर मैच खत्म किया। भारत के पास इस समय बाएं हाथ के तेज गेंदबाजी विकल्पों की कमी है इसलिए अर्शदीप को एक अच्छा विकल्प माना जा रहा है लेकिन अगर उन्हें मौका ही नहीं मिलेगा तो उनकी काबिलियत का कैसे पता चलेगा।

यही कारण है कि सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी निराशा जताई और हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी दोषी ठहराया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now