X close
X close
Indibet

Farmers Protest: रिहाना ने किया ट्वीट, सचिन से लेकर कोहली ने दिया करारा जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 03, 2021 • 23:29 PM View: 379

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के सचिन तेंदुलकर ने अब "India Against Propaganda" के तहत ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है। 

गौरतलब है की देश की राजधानी दिल्ली में देश भर से किसानों का जमावड़ा लगा है जहां वो खुद सरकार से अपने हक को लेकर बातें कर रहे है।

Trending


इसी बीच अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ने एक ट्वीट किया था जिसमें किसानों के हक को लेकर  बातें कह थी। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा," हमलोग इसके बारे में बातें क्यों नहीं कर रहे है?"

 

लेकिन अब जैसे ही इस मुद्दे ने तेजी पकड़ी वैसे ही पूरे भारत से कई हस्तियों ने इसको लेकर ट्वीट किया। इसी क्रम में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा,"भारत की अंखडता को विभाजित नहीं किया जा सकता। बाहर के लोग दर्शक हो सकते है लेकिन वो इसमें हिस्सा नहीं ले सकतें। भारतीय भारत को जानते है और उन्हें ही भारत के लिए फैसला करना चाहिए। हमें सभी को देश के तौर पर एक साथ खड़ा रहना चाहिए।"

सचिन के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसमें अपनी हामी जताई।

सचिन के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट करते हुए कहा,"दुख की इस घड़ी में हम सभी एकजुट रहें। किसान हमारे देश के अभिन्न अंग हैं। और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सही समाधान मिल जाएगा ताकि शांति हो और सभी मिलकर आगे बढ़ सकें।"

सचिन और कोहली के अलावा भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी इसको लेकर एक ट्वीट किया और कहा है कि कई वर्षों से भारत के ऊपर बाहरी लोग अपनी नजर बनाकर रखें और वह यहां पर लोगों को बैठकर यहां राज करना चाहते हैं। लेकिन जब तक हम साथ हैं ऐसा कुछ नहीं होगा। यह एक नया भारत है।


 
LivePools