X close
X close
Indibet

T-20 World Cup: धोनी को जिम्मेदारी मिलने से फारुख इंजीनियर खुश, कहा- अनुभव और शीतलता से मिलेगी टीम को प्रेरणा

IANS News
By IANS News
September 11, 2021 • 22:57 PM View: 1327

पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने यूएई और ओमान में पुरुष टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने यह भी कहा कि धोनी का अनुभव और शीतलता टीम के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा होगी।

इंजीनियर ने शनिवार को स्पोर्ट्स टॉक को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "मुझे खुशी है कि एमएस धोनी को एक मेंटर के रूप में नियुक्त किया गया है। अब, इसका क्या मतलब है, एक कोच की तरह मेंटर? रवि शास्त्री कोच हैं और धोनी मेंटर हैं। धोनी को उनके अनुभव के कारण टीम के साथ रखना अच्छा है और शीतलता और वह सब निश्चित रूप से टीम के लिए एक बड़ी प्रेरणा होगी। मुझे खुशी है कि बीसीसीआई ने यह फैसला लिया है।"

Trending


इंजीनियर को उम्मीद है कि धोनी मेगा इवेंट में भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छे मेंटर होंगे। उन्होंने कहा, "गुरु की भूमिका में धोनी, मुझे लगता है कि वह किसी के साथ हस्तक्षेप करने वाले जैसे नहीं हैं। वह एक अच्छा ग्राहक हैं। अगर वह देखते हैं कि कुछ गलत है या बेहतर किया जा सकता है, तो मुझे यकीन है कि वह रवि या विराट को बहुत चतुर तरीके से सुझाव देंगे। कुल मिलाकर, मुझे लगता है कि हमारे पास एक बहुत अच्छी टीम है, एक बहुत अच्छा मेंटर, मैनेजर और कप्तान है। इसलिए, मैं टी20 विश्व कप में किसी भी टीम को भारत को हराते हुए नहीं देख सकता। मुझे लगता है कि भारत को जीतना चाहिए।"

इंजीनियर महसूस करते हैं कि क्या पूर्व खिलाड़ियों का मेंटर के रूप में काम करना अच्छा है और उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ सचिन तेंदुलकर के जुड़ाव का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा, "आईपीएल में मेंटर हैं। हर टीम के पास है। एक मेंटर क्या करता है? यह एक मानद चीज है, सम्मान की बात है। सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए एक मेंटर हैं। सचिन और धोनी जैसे दिग्गजों का होना एक प्यारी बात है।"


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo