X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड के लिए आगे आए तेज गेंदबाज टिम साउदी, कहा- टीम ज्यादा टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने की हकदार

IANS News
By IANS News
June 28, 2021 • 16:19 PM View: 1144

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा है कि कीवी टीम ज्यादा टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने की हकदार है। न्यूजीलैंड ने हाल ही में भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में हराया था।

न्यूजीलैंड ने पिछले पांच वर्षों में 18 द्विपक्षीय सीरीज खेली है, जिसमें से चार तीन मैचों की सीरीज थी जबकि अन्य दो मैचों की सीरीज थी। भारत ने भी इस दौरान 18 सीरीज खेली लेकिन उसने कीवी टीम के मुकाबले ज्यादा मैच खेले हैं। उन्होंने ज्यादातर तीन मैचों की सीरीज खेली जबकि कई बार उसने चार या पांच मैचों की सीरीज भी खेली है।

Trending


साउदी ने क्रिकइंफो से कहा, "मेरा मानना है कि ज्यादा क्रिकेट खेलना अच्छा रहेगा। हमने तीन मैचों की सीरीज ज्यादा नहीं खेली है, इसलिए मुझे लगता है कि दो मैचों की सीरीज के बजाए हम अगर ज्यादातर तीन मैच की सीरीज खेलेंगे तो सही रहेगा।"

उन्होंने कहा, "लेकिन यह भविष्य दौरे कार्यक्रम को देखते हुए कठिन है। हालांकि, पिछले कुछ वर्षो में हमने जिस तरह का खेल खेला है मुझे लगता है कि ज्यादा टेस्ट क्रिकेट खेलना हमारा अधिकार है।"

साउदी ने कहा, "एक खिलाड़ी के लिए टेस्ट क्रिकेट महत्वपूर्ण होता है और आप हमेशा ज्यादा से ज्यादा खेलना चाहते हैं। हम तीन मैचों की सीरीज ज्यादा नहीं खेलते हैं, इसलिए खुद को टेस्ट करने के लिए हमें दो मैचों के बजाए तीन मैच की सीरीज खेलनी चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo