X close
X close
Indibet

केकेआर के लिए रन बनाने पर अधिक ध्यान: गंभीर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 27, 2016 • 20:02 PM View: 3337

मुंबई, 27 अप्रैल (Cricketnmore): भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर ने बुधवार को कहा कि उनका ध्यान राष्ट्रीय टीम में लौटने के बजाए अपनी टीम केकेआर के लिए रन बनाना है। गंभीर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी के बारे में सोचने के बजाए गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपनी टीम की मदद करना चाहेंगे।

दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी कोलकाता टीम अंक तालिका में आठ अंकों के साथ शीर्ष पर है। टीम ने अब तक खेले गए पांच मुकाबलों में से चार में जीत हासिल की है, जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा है। 

Trending


गंभीर ने मैच से पहले यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, "जब वापसी की बात आती है, तो मैंने यह बात कई बार कही है कि मैं इस समय केवल केकेआर के लिए अधिक रन बनाने पर ध्यान दे रहा हूं और यही मेरा पहला काम है। मैं अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश करूंगा।"

कोलकाता टीम के कप्तान ने कहा, "बाकी चीजों के बारे में मैं अभी ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैंने कई मुकाबले खेले हैं। मैंने जब रणजी ट्रॉफी मैच खेले थे, तब भी लोगों ने मुझसे यहीं सवाल पूछे थे। दिल्ली के लिए खेलने के दौरान भी मैंने यही बात कही थी।"

गंभीर ने स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन की तारीफ करते हुए कहा, "नरेन के लिए मैं काफी खुश हूं, क्योंकि एक गेंदबाज के लिए सबसे मुश्किल काम अपनी गेंदबाजी एक्शन में बदलाव लाना और वापसी करना है। टेस्ट मैचों में एक गेंदबाज को वापसी के लिए वक्त मिलता है।"

कोलकाता के कप्तान ने कहा, "टी-20 में केवल चार ओवर होते हैं और नरेन जानते हैं कि बल्लेबाज तैयार हैं। जिस तरह से उन्होंने खुद को संभाला है, उससे साफ जाहिर होता है कि वह मानसिक रूप से मजबूत हैं। हम निश्चित तौर पर उनके और भी बेहतर प्रदर्शन को देखेंगे।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS