X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ब्रैड हॉग ने आईपीएल 2020 के लिए चुनी अपनी पंसदीदा प्लेइंग XI, धोनी-डी विलियर्स को नहीं दी जगह

By Saurabh Sharma
Sep 13, 2020 • 15:01 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन चुनी है। हैरानी की बात यह है कि हॉग ने अपने इस प्लेइंग इलेवन में आईपीएल इतिहास के 3 सबसे बड़े खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी, क्रिस गेल और एबी डी विलियर्स को जगह नहीं दी है। अपनी यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो के दौरान हॉग ने अपनी यह टीम बनाई।

उन्होंने अपने इस टीम में भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा तथा ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के विस्फोटक ओपनर डेविड वार्नर को बतौर ओपनर चुना है। तीसरे नंबर पर उन्होंने विराट कोहली को जगह दी है। चौथे नंबर पर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन शामिल है जिन्हें हॉग ने अपनी इस प्लेइंग इलेवन का कप्तान भी चुना है। चौथे नंबर पर इस टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काबिज है।

Also Read: IPL STARS - एक नजर एबी डी विलियर्स के आईपीएल रिकॉर्ड पर

हॉग ने अपनी इस टीम में 3 ऑलराउंडरर्स को जगह दी है जिसमें छठे पर आंद्रे रसल, 7वें पर रविंद्र जडेजा तथा 8वें पर सुनील नारायण मौजूद है।

गेंदबाजी की बात करे तो 9वें नंबर युजवेंद्र चहल, 10वें पर भुवनेश्वर कुमार तथा 11वें पर जसप्रीत बुमराह शामिल को जगह मिली है।

ब्रैड हॉग द्वारा चुनी गई ऑलटाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली,केन विलियमसन(कप्तान), ऋषभ पंत(वीकेटकीपर),आंद्रे रसल, रविंद्र जडेजा, सुनील नरेन, यूजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार तथा जसप्रीत बुमराह।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।