"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेविड वॉर्नर पहले T20I के बाद बोले, पहली बार मुझे इंग्लैंड में गालियां नहीं पड़ीं 

By Saurabh Sharma
Sep 05, 2020 • 18:28 PM

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजी डेविड वॉर्नर ने मजाकिया लहजे में कहा है कि उन्हें पहली बार इंग्लैंड में गालियां नहीं पड़ीं। ऑस्ट्रेलिया इस समय तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। सीरीज का पहला टी-20 मैच शुक्रवार रात खेला गया जिसमें ऑस्ट्रेलिया को हार मिली। इन सीरीजों के सभी मैच कोविड-19 के कारण बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, "यह पहली बार था कि मैं इंग्लैंड में हूं और मुझे गालियां नहीं मिलीं। यह काफी अच्छा था। आपको दर्शकों से समर्थन मिलता है। इसलिए हम घर और बाहर खेलना पसंद करते हैं। और इसलिए घर में खेलने का फायदा और बाहर खेलने का फायदा होता है।"

Also Read: INDIBET बच्चों की शिक्षा के लिए सेंट लूसिया के शिक्षा मंत्रालय को देगा 10 हजार डॉलर की मदद

पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप और एशेज सीरीज में वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को काफी छींटाकशी का शिकार होना पड़ा था जिसका कारण इन दोनों द्वारा बॉल टेम्परिंग के मामले में लगाया गया बैन था। स्मिथ ने सीरीज की शुरुआत से पहले ही कहा था कि वह इंग्लैंड की जनता को मिस करेंगे।

वॉर्नर ने कहा, "लेकिन हम हमेशा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं। हम वापस खेलने को लेकर उत्साहित हैं और इसका जितना हो सके लुत्फ लेना चाहते हैं।"

उन्होंने हालांकि कहा कि हार के लिए कोई बहाना नहीं है। ऑस्ट्रेलिया 163 रनों का पीछा कर रही थी और 13वें ओवर तक उसका स्कोर एक विकेट पर 124 रन था। लेकिन मध्य के ओवरों में ऑस्ट्रेलिया ने विकेट खो दिए और दो रनों से मैच हार गई।

वॉर्नर ने कहा, "अंत में इंग्लैंड ने गजब की गेंदबाजी की। उन्होंने हमें काफी अच्छे तरीके से बाहर कर दिया।"

दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच रविवार को खेला जाएगा।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।