X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज हैरिस ने एशेज के लिए इस गेंदबाज का किया समर्थन

IANS News
By IANS News
December 02, 2021 • 15:43 PM View: 341

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस ने पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न की आलोचना के बावजूद एशेज में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का समर्थन किया है। उन्हें लगता है कि स्टार्क को ब्रिस्बेन के गाबा में पहले एशेज टेस्ट में होना चाहिए, क्योंकि वह बाएं हाथ की गेंदबाजी से विरोधी टीम को मात दे सकते हैं। हाल ही में, वार्न ब्रिस्बेन में पहले एशेज टेस्ट के लिए स्टार्क को झे रिचर्डसन द्वारा प्रतिस्थापित करने के लिए कॉल कर रहे हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए उनके उतार-चढ़ाव वाले प्रदर्शन की ओर इशारा करता है।

इस साल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में, स्टार्क ने 40.72 की औसत से केवल 11 विकेट लिए और न्यूजीलैंड के खिलाफ पुरुष टी 20 विश्व कप के फाइनल में 60 रन दिए।

Trending


हैरिस ने सेन एसए ब्रेकफास्ट शो में बताया 'मुझे नहीं पता कि स्टार्क ने वॉर्न के साथ क्या किया है। मैं उसका समर्थन कर रहा हूं। मुझे लगा कि उसने विश्व कप में ठीक गेंदबाजी की। उसने वही किया जो उसे करने की जरूरत थी, उसने अपना काम किया। अगर मिशेल स्टार्क गेंद को स्विंग कर रहा है, भले ही वह सफेद हो, यह टीम के लिए अच्छा संकेत है, और उसने दुबई और अबू धाबी में लगभग हर खेल में ऐसा किया।'

"झे रिचर्डसन बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, हमारे पास दो हफ्ते पहले क्वींसलैंड के खिलाफ मैच खेला था और खिलाड़ियों ने कहा कि उन्होंने बहुत तेज गेंदबाजी की और स्विंग किया। वह अच्छी फॉर्म में भी है, लेकिन मैं मिशेल स्टार्क को बाएं हाथ के उस बदलाव के लिए पसंद करता हूं।" हैरिस ने कहा, जिन्होंने 27 टेस्ट में 113 विकेट लिए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

हैरिस ने स्टार्क की आलोचना के लिए वार्न की खिंचाई की और कहा कि उन्हें लगता है कि ब्रिस्बेन में गेंद को स्विंग करने की उनकी क्षमता पहले टेस्ट में काम आएगी। अगर मिशेल स्टार्क गेंद को स्विंग कर रहा है, तो इसका मतलब है कि उसे अपनी कलाई का पूरा सहयोग मिल रहा हैं और यह आम तौर पर आपको गेंद को लगातार सही जगह पर फेंकने पर मदद करता हैं। इसलिए, मैं पहले टेस्ट के लिए उनका समर्थन कर रहा हूं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo