X close
X close
Indibet

शेन वार्न ने IPL 2020 के लिए की भविष्यवाणी, कहा- 'यह 4 टीम करेंगी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 02, 2020 • 16:03 PM View: 3682

IPL 2020ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मेंटर शेन वार्न (Shane Warne) ने आईपीएल 2020 में क्वालिफाई करने के लिए अपनी चार टीमों को चुना है। शेन वार्न ने अपनी लिस्ट में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के अलावा तीन बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स को प्ले ऑफ में क्वालीफाई करने के लिए फेवरेट माना है।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान शेन वॉर्न ने कहा कि, 'राजस्थान रॉयल्स के अलावा मुझे लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स को पीछे छोड़ना मुश्किल है, वह हमेशा प्ले ऑफ में पहुंचने के प्रबल दावेदार होते हैं। मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस भी प्ले ऑफ खेलेगी। मुंबई इंडियंस को एक बहुत अच्छी संतुलित टीम मिली है। प्ले ऑफ के लिए चौथा स्थान दिल्ली कैपिटल्स का होगा। डीसी के पास बहुत अधिक फायर पॉवर है इसलिए मुझे लगता है कि वह चौथी टीम होगी।'

Trending


शेन वॉर्न ने की थी संजू सैमसन की तारीफ: बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान शेन वॉर्न ने संजू सैमसन की तारीफ करते हुए कहा था कि, ' मैं इस बात को लंबे समय से कह रहा हूं कि संजू सैमसन काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। संजू को भारत के लिए तीनों फॉर्मट खेलना चाहिए। संजू ने पहले मैच में अपनी शानदार बल्लेबाजी से एक बार फिर से दिखाया है कि वह किस तरह के खिलाड़ी हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि इस साल आईपीएल के दौरान संजू निरंतर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अगर संजू लगातार ऐसा करने में सफल रहे तो आप उन्हें जल्द ही तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए देखेंगे।

बता दें कि 2008 में शेन वॉर्न की कप्तानी में ही राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के खिताब पर कब्जा किया था। शेन वॉर्न कई सालों तक आईपीएल में राजस्थान टीम के कप्तान के रूप में नजर आए थे। फिलहाल वह राजस्थान रॉयल्स के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। आईपीएल 2020 की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने चैन्नई सुपर किंग्स को हराकर इस सीजन का शानदार आगाज किया है। फिलहाल 3 मैचों मे 2 जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका मे चौथे नंबर पर काबिज है। 


 
Article