X close
X close
Indibet

VIDEO : पता नहीं क्या ड्रामेबाज़ी लगा रखी है, पीसीबी पर फिर भड़के सलमान बट्ट

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान सलमान बट्ट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष रमीज राजा की नीतियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अध्यक्ष को जूनियर स्तर के क्रिकेट के बारे में कुछ भी पता नहीं है। अपने YouTube चैनल पर, सलमान...

By Shubham Yadav June 08, 2022 • 16:06 PM

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान सलमान बट्ट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष रमीज राजा की नीतियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अध्यक्ष को जूनियर स्तर के क्रिकेट के बारे में कुछ भी पता नहीं है। अपने YouTube चैनल पर, सलमान बट्ट ने कहा कि रमीज़ राजा की नीतियों से ऐसा लगता है कि वह पाकिस्तान में जमीनी स्तर की क्रिकेट से अनजान हैं।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि सलमान ने रमीज़ राजा और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की हालत पर सवाल उठाए हैं। इस समय ऑस्ट्रेलिया की नेशनल टीम और ऑस्ट्रेलिया की ए टीम श्रीलंका के दौरे पर है। एक साथ सीनियर और जूनियर टीम को खेलता देख सलमान बट्ट ने पाकिस्तान क्रिकेट की जूनियर क्रिकेट को लेकर चिंता ज़ाहिर की।

Trending


सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'श्रीलंका में ऑस्ट्रेलिया की सीनियर टीम और ऑस्ट्रेलिया की ए टीम दोनों एक साथ खेल रही हैं। लेकिन मुझे समझ नहीं आता है कि पाकिस्तान क्यों नहीं अपनी ए टीम के लिए ऐसा करता है। क्यों नहीं अपनी अंडर-19 टीम के लिए कुछ किया जाता है। श्रीलंका में ऐसे हालातों के बाद भी अगर ऑस्ट्रेलिया की सीनियर और जूनियर दोनों टीमें श्रीलंका में खेल सकती हैं, तो इन्होंने क्या ड्रामेबाज़ी लगा रखी है। कुछ लोग बहानेबाज़ी कर रहे हैं या इनका कुछ करने का मन नहीं है।'

आगे बोलते हुए बट्ट ने कहा, 'अगर हमारी अंडर-19 क्रिकेट की बात करें तो कब किसी बड़ी टीम ने पाकिस्तान का टूर किया था या पाकिस्तान की अंडर-19 टीम ने कब किसी बड़े देश का दौरा किया था। अगर आप अपनी अंडर-19 क्रिकेट को बाहर का या बड़ी टीमों के खिलाफ एक्सपोज़र नहीं देंगे तो आपका भविष्य कैसे पता चलेगा। मुझे लगता है कि अब पाकिस्तान को इस दिशा में कदम बढ़ाने का वक्त आ गया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now