X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन की भविष्यवाणी, ये टीम बनेगी आईपीएल 2020 की चैंपियन

By Saurabh Sharma
Sep 13, 2020 • 11:20 AM

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों की नजर इस लोकप्रिय टी-20 क्रिकेट लीग पर है। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने आईपीएल के इस सीजन के लिए विजेता टीम चुनी है। 

पीटरसन इस बार आईपीएल की ब्रॉडकास्टिंग टीम के सदस्य है। इस टूर्नामेंट के लिए यूएई पहुंचने से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और उसमें आईपीएल के 13वें सीजन की संभावित विजेता टीम का नाम बताया।

Also Read: IPL 2020: प्रवीण तांबे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में हुए शामिल, इस रोल के लिए चुना गया

पीटरसन ने लिखा कि उन्हें लगता है कि इस बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल चैंपियन बनेगी।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में पीटरसन ने लिखा कि,"यूके के बायो-सिक्योर बबल से दुबई के बबल तक...मुझे बहुत खुशी हुई है कि क्रिकेट फिर से शुरू हो गया और मैं हमेशा की तरह आईपीएल के लिए काम करने को उत्साहित हूँ। इस बार कौन जीत रहा है? मुझे लगता है कि दिल्ली।"

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ही ऐसी टीमें है जिन्होंने एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। हालांकि इस बार दिल्ली की टीम जबरदस्त नजर आ रही है और उसमें  युवा तथा अनुभवी खिलाड़ियों का जबरदस्त मेल है। दिल्ली की टीम अपना पहला मैच 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी।

सीजन का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स तथा रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।