X close
X close
Indibet

माइकल वॉन ने BCCI पर साधा निशाना, जडेजा को प्रमोशन ना मिलने पर जताई हैरानी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 17, 2021 • 18:08 PM View: 1169

बीसीसीआई की तरफ से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का सालाना केंद्रीय अनुबंध जारी किया गया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को मिले कॉन्ट्रैक्ट को लेकर हैरानी जताई है और बीसीसीआई पर तंज कसा है।

रवींद्र जडेजा को पिछले कुछ वक्त से बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद  A+ ग्रेड में जगह नहीं मिली और उन्हें A ग्रेड में ही स्थान मिला है। माइकल वॉन ने कहा निराशा हुई रवींद्र जडेजा को विराट कोहली की कैटेगरी में जगह मिलनी चाहिए थी।  बीसीसीआई ने सिर्फ 3 ही खिलाड़ी रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली को ही A+ ग्रेड में शामिल किया है।

Trending


बता दें कि A+ ग्रेड में आने वाले खिलाड़ी को हर साल 7 करोड़ रुपये की सैलरी दी जाएगी वहीं A ग्रेड वालों खिलाड़ियों को 5 करोड़  और B ग्रेड वाले खिलाड़ी को प्रत्येक साल 3 करोड़ रुपये की धनरााशि मिलेगी। आखिर में C ग्रेड वाले खिलाड़ी आते हैं जिन्हें हर साल 1 करोड़ रुपये दिया जाना तय हुआ है।

ग्रेड ए में रविंद्र जडेजा के अलावा जिन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- आर अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo